अत्याधुनिक फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई 2019 LAND ROVER DISCOVERY

6/8/2019 11:16:23 AM

ऑटो डैस्क : जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने अपनी लोकप्रिय SUV डिस्कवरी का 2019 मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है। इस कार के 2.0-लीटर डीजल वेरिएंट को भारत में लाया गया है जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 75.18 लाख रुपए रखी गई है। SUV का नया डीजल इंजन 237 bhp की पावर व 500 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। 7 सीटर इस SUV को कई नए अत्याधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है जिनमें पैनोरमिक सनरूफ, इलैक्ट्रिक रिक्लाइनिंग सीट्स, इंटेलिजेंट सीट फोल्ड और फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल आदि शामिल हैं।

PunjabKesari

कुछ चुनिंदा फीचर्स

वहीं बात की जाए कुछ चुनिंदा फीचर्स की तो लैंड रोवर डिस्कवरी के कैबिन में एयर आयनाइज़ेशन, 360 डिग्री सराउंड कैमरा और अडाप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस SUV को ऑफरोडिंग के लिए काफी बेहतर माना जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि 2019 लैंड रोवर डिस्कवरी को 900mm गहरे पानी में चलाया जा सकता है और 3500 किलोग्राम वजन तक यह SUV आसानी से खींच सकती है।

कम्पनी का बयान

जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने अपने बयान में कहा है कि डिस्कवरी कार को अब और भी बेहतर बना दिया गया है जोकि नए डीजल इंजन से ही सम्भव हुआ है। इसकी कीमत को काफी आकर्षक रखा गया है जो नए ग्राहकों को काफी पसंद आएगी।
 


Hitesh