अापके हार्टरेट की मॉनिटरिंग करेगा यह फिटनेस ट्रैकर

10/21/2015 10:59:21 AM

नई दिल्लीः आजकल लोगों का लाइफस्टाइल इतना व्यस्त हो गया है कि कोई भी चाहकर भी अपनी सेहत का ध्यान नहीं रख पाता। बे-टाइम खाना, लंबे समय तक डेस्क जॉब, चिंता, पल्यूशन, कम नींद इत्यादि बहुत से कारण हैं जिससे कई बीमारियों को न्यौता मिलता है। अब आपको इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि टेक्नोलॉजी के इम्प्रोवड़ होने से अब अाप अपने हार्टरेट को फिटनेस ट्रैकर के साथ मॉनिटर कर सकते है। A360 ट्रैकर "स्ट्रैप्लेस मॉनिटरिंग,"के साथ लांच किया गया है जो अब तक के सभी वर्जनस से अच्छा साबित हो रहा है।
 
A360 अब तक का सबसे ज्यादा प्रीटियसट बरबोन फिटनेस ट्रैकर है ,जिसमे रेक्टैंगुलर कलर की वाईड़ एंगल LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसको देखने से अापके दिमाग में हुआवेई की टॉकबैंड B2 और माईक्रोसॉफ्ट का सैकेंड-जनरेशन बैंड़ अाता है। यह डिवाईस समय के साथ-साथ वाईटल स्टेटिस्टिक्स को भी वरटीकली शो करवाती है। इसमे डेली एक्टिविटी, स्टेप्स, कैलोरीज, वर्कऑउट और स्लीप को भी मोनीटर किया जा सकता है।
 
पोलर की यह वाॅच हार्ट-रेट मॉनिटर को बिना यूज किए दो हफतो तक चलाई जा सकती है इसमे फ्लो एप्प, स्मार्टफोन नोटिफिकेशन्स के साथ-साथ चेस्ट स्ट्राप भी दिया जा रहा है। यह फिटनेस ट्रैकर और स्मारटवाॅच दोनो का काम करती है,पर इसमे हार्ट-रेट को तब ही ट्रैक किया जा सकता है जब अाप एक्सरसाईज कर रहे होते है।जबकी सोनी की स्मार्टबैंड टू इससे अच्छी तरह से हार्ट-रेट को ट्रैक करती है। इस फिटनेस ट्रैकर की कीमत $199 रखी गई है और इसके साथ-साथ कंपनी इसे नवंबर में लाॅन्च करने जा रही है। इस सिलिकॉन बैंड में वाईट और ब्लैक कलर की ऑप्शन ही दी गई है जिस कारण ये दूसरी वॉच से ज्यादा कलरफुल दिखाई देती है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News

static