रिलायंस जियो का बड़ा ऐलान, Work From Home के लिए नए ग्राहकों को मुफ्त में मिलेगी ब्रॉडबैंड सर्विस

3/24/2020 1:36:30 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस भारत में तेजी से फैल रहा है, ऐसे में निजी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है। जियो ने वर्क फ्रोम होम के तहत घर से काम करने वाले लोगों की इंटरनैट की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बड़ा ऐलान किया है।

  • रिलायंस जियो ने #CoronaHaaregaIndiaJeetega अभियान चलाया है जिसके तहत ग्राहकों को बिना शुल्क के इंटरनेट की बेसिक सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। इस अभियान के तहत रिलायंस जियो अपने नए ग्राहकों को फ्री में 10mbps की स्पीड से इंटरनेट मुहैया करवाएगी, लेकिन यह सेवा सिर्फ उन्हीं इलाकों में मिलेगी जहां पर जियो फाइबर सर्विस पहले से मौजूद है। 

PunjabKesari

ग्राहकों को मिलेगी फ्री सेवा, मौजूदा ग्राहकों को मिलेगा डबल डाटा
जियो ने बताया है कि राउटर के लिए आपको मामूली शुल्क देना होगा जोकि रिफंडेबल रहेगा। फ्री सेवा फिलहाल सिर्फ नए ग्राहकों के लिए ही है। वहीं मौजूदा ग्राहकों को कंपनी डबल डाटा ऑफर कर रही है जिसके तहत मौजूदा रिचार्ज पर पहले के मुकाबले दोगुना डाटा यूजर को मिलेगा।

PunjabKesari

ग्राहक को चुकाने होंगे 2500 रुपये
जियो ने कहा है कि वाई-फाई राउटर के लिए सिर्फ 2,500 रुपये का शुल्क लिया जाएगा जिसमें से 1,500 रुपये रिफंडेबल होंगे। ध्यान में रहे कि यह फ्री सेवा सिर्फ नए ग्राहकों के लिए ही मान्य है।

PunjabKesari


Hitesh

Related News