Coronavirus: घर से कर रहे हैं काम तो आपके लिए बैस्ट हैं ये डेटा प्लान्स

3/18/2020 5:14:28 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस के पूरी दुनिया में बढ़ रहे प्रभाव को देखते हुए भारत सरकार ने देश के कई शहरों में स्थित स्कूल/कॉलेज को बंद कर दिया है। इसके अलावा निजी कम्पनियों ने भी अपने स्टाफ को घर से काम करने को कहा है। इस स्थिति में आपके पास पर्याप्त डेटा वाला प्लान होना जरूरी हो जाता है। इसी बात पर ध्यान देते हुए आज हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के कुछ ऐसे खास डेटा प्लान्स के बारे में बताएंगे जिनकी मदद से आप घर बैठे कंप्यूटर या लैपटॉप पर ऑफिस का काम करेंगे तो आपको कोई परेशानी नहीं होगी।

जियो का 599 रुपये वाला प्लान

जियो के 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए रोजाना 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा जियो-टू-जियो नैटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3,000 मिनट मिलेंगे। इस प्लान में यूजर्स को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी।

444 रुपये वाला जियो का प्लान

जियो के 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 56 दिनों के लिए रोजाना 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में जियो-टू-जियो नैटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे, हालांकि कंपनी अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2,000 मिनट देगी। यूजर्स को इस पैक के साथ प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी।

449 रुपये वाला एयरटैल का प्लान

एयरटैल के 449 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 56 दिनों के लिए रेजाना 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स का सब्सक्रिप्शन भी देगी।

399 रुपये वाला वोडाफोन-आइडिया का प्लान

वोडाफोन-आइडिया के 399 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए यूजर्स को जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी देगी।

699 रुपये वाला वोडाफोन-आइडिया का प्लान

वोडाफोन-आइडिया के 699 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसी के साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इस प्लान में कम्पनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स का सब्सक्रिप्शन भी देगी।

Hitesh