भारत में आज से शुरू हुआ Apple TV+, ऐसे पाएं 1 साल की सब्सक्रिप्शन

11/1/2019 5:23:13 PM

गैजेट डैस्क: भारत में आज यानी 1 नवंबर से Apple TV+ की शुरुआत हो गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एप्पल ने एक साथ 100 देशों में Apple TV+ सर्विस शुरू की है। इस प्लैटफोर्म पर उपलब्ध करने के लिए एप्पल ने कई ऑरिजनल शोज़ और सीरीज़ भी तैयार किए हैं जिन्हें सिर्फ Apple TV+ पर ही देखा जा सकेगा।

  • अगर आप Apple TV+ का उपयोग करना चाहते हैं तो इसकी सब्सक्रिप्शन लेने के लिए आपको पैसे खर्चने होंगे। सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आप पॉपुलर टीवी शोज़, ऑरिजनल कॉन्टेंट, और फिल्म्स देख सकेंगे। आसान भाषा में कहें तो इसे आप नेटफ्लिक्स और ऐमेजॉन प्राइम की तरह ही समझ सकते हैं। 

PunjabKesari

एंड्रॉयड टीवी पर भी मिलेगी यह सर्विस

खास बात यह है कि Apple TV+ सर्विस को सिर्फ एप्पल डिवाइस में ही नहीं बल्कि कुछ एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी यूजर्स भी उपयोग कर सकते हैं, लेकिन एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए इस सर्विस को उपलब्ध नहीं किया गया है। 

PunjabKesari

Apple TV+ सब्सक्रिप्शन के लिए क्या करना होगा

अगर आप Apple TV+ की सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो आपको Apple TV एप्प डाउनलोड करने की जरूरत होगी। वहीं आपको अलग से हर महीने 99 रुपए का रेंटल देना होगा। फिलहाल कम्पनी 7 दिनों के लिए फ्री ट्रायल मुहेया करवा रही है। 

PunjabKesari

एप्पल लाई खास ऑफर

जो ग्राहक एप्पल के नए आईफोन, आईपैड, एप्पल टीवी, आईपॉड टच और मैक खरीदेंगे उन्हें एक साल के लिए फ्री Apple TV+ की सब्सक्रिप्शन कम्पनी द्वारा खास ऑफर के तहत दी जाएगी। 


Hitesh

Related News