ग्राहकों को होगा फायदा, इन कंपनियों ने बढ़ा दी अपने स्मार्टफोन्स की वारंटी

5/19/2021 5:51:53 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस के चलते कुछ स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने फोन्स के वारंटी पीरियड को बढ़ा दिया है। पिछले सप्ताह सबसे पहले पोको इंडिया ने अपने फोन्स की वारंटी को दो महीने तक बढ़ाने का ऐलान किया और अब शाओमी और ओप्पो ने भी अपने फोन्स की वारंटी को एक्सटेंड कर दिया है।

शाओमी ने दो महीने के लिए बढ़ाई अपने फोन्स की वारंटी

शाओमी ने अपने सभी स्मार्टफोन्स की वारंटी को अगले दो महीनों के लिए बढ़ा दिया है। इसका लाभ शाओमी (एमआई) और रेडमी के सभी स्मार्टफोन यूजर्स उठा सकेंगे। अगर आपके पास शाओमी का फोन है जिसकी वारंटी मई या जून में खत्म हो रही थी तो ऐसे में इसकी वारंटी को दो महीने के लिए कंपनी ने बढ़ा दिया है।

जून तक बढ़ाई ओप्पो ने फोन्स की वारंटी

अपने भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए ओप्पो ने भी अपने डिवाइस की वारंटी को जून तक बढ़ा दिया है। इसके अलावा ग्राहकों की सुविधा के लिए ओप्पो ने एक नंबर +91-9871502777 भी जारी किया है जिस पर आप मैसेज करके सर्विस सेंटर के बारे में रियल टाइम जानकारी ले सकते हैं।

पोको ने दो महीने तक बढ़ाई स्मार्टफोन्स की वारंटी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) ने अपने ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। पोको इंडिया ने अपने एक बयान में कहा है कि उसने दो महीने तक अपने स्मार्टफोन्स की वारंटी को बढ़ा दिया है। जिन ग्राहकों के स्मार्टफोन की वारंटी मई और जून 2021 में खत्म होने वाली थी उन्हें अब वारंटी को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब उनके फोन की वारंटी को अगले दो महीने तक बढ़ा दिया गया है।

वीवो ने भी बढ़ाई स्मार्टफोन्स की वारंटी

भारत इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में है। इसी बात पर ध्यान देते हुए वीवो ने अपने स्मार्टफोन्स की वारंटी को 30 दिनों तक बढ़ा दिया है। यह सुविधा वीवो अपने सभी प्रोडक्ट्स पर दे रही है, हालांकि यह सिर्फ उन ग्राहकों के लिए है जिनके शहर या राज्य में लॉकडाउन लगा हुआ है। 

 

Content Editor

Hitesh