आजियो ने पेश की बिग बोल्ड सेल, खरीदारी करने पर ग्राहकों को मिलेगी 50 से 90% की छूट

7/1/2021 5:39:58 PM

गैजेट डेस्क: भारत के ऑनलाइन फैशन ई-रिटेलर आजियो ने फैशन और ट्रेंड पर ध्यान देते हुए 1 से 5 जुलाई 2021 तक अपनी बिग बोल्ड सेल की शुरुआत की है। अपने नाम के अनुरूप, आजियो बिग बोल्ड सेल फैशन की अब तक की सबसे बड़ी और बोल्ड सेल है, जिसमें 2500+ ब्रांडों के 6,00,000+ स्टाइल वाले व्यापक कैटलॉग पर 50-90% छूट दी जा रही है।

देशभर के ग्राहकों के लिए इससे पहले कभी न सुनी गई कीमतें, हर घंटो वाली स्पेशल डील, ईनाम और पॉईंट जैसी योजनाओं के साथ आजियो बिग बोल्ड सेल में नाइकी, प्यूमा, एडिडास, लेवीस, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन, दुनिया के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रांड के स्टाइल्स बेहद आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध हैं।

इस मेगा इवेंट के साथ आप अभिनेत्री सोनम कपूर, जो की सबसे प्रसिद्ध फैशनिस्टा में से एक हैं, और लोकप्रिय आइकन - गुरु रंधावा, श्रुति हसन, काजल अग्रवाल और मौनी रॉय को सेल के फैशन स्तर को बढ़ाते हुए देखेंगे ।

सेल में आप टीशर्ट, जीन्स, कुर्ता और जूतों खरीद सकते हैं

सभी के लिए कुछ ना कुछ पेश करने वाली इस सेल में आप टीशर्ट, जीन्स, कुर्ता और जूतों जैसी लोकप्रिय श्रेणी में 50 से 90% तक की छूट और बेमिसाल डील पा सकेंगे। कीमतों के अलावा इस सेल के दौरान आजियो कई अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड लॉन्च करने का बड़ा कदम भी उठा रही है।

देशभर में फैशन के दीवानों के लिए आजियो सबसे पसंदीदा प्लैटफॉर्म बन गया है और यह विशेष रूप से चयन किए हुए पुरुषों और महिलाओं के परिधान और एक्सेसरीज़ का संग्रह लाता है।

Content Editor

Hitesh