iPhone X Plus की डिस्प्ले को लेकर सामने आई अहम जानकारी

6/30/2018 7:14:53 PM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए iPhone X Plus को लेकर कई खबरे सामने अा चुकी हैं जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया जा रहा है। वहीं एक नई खबर के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि अपकमिंग आईफोन का डिस्प्ले कोई दूसरी कंपनी बनाएगी। बताया जा रहा है कि इस साल लांच होने वाले तीन में से दो आईफोन के मॉडल्स में OLED स्क्रीन का इस्तेमाल किया जाएगा, वहीं सबसे छोटे वाले मॉडल में LCD स्क्रीन का इस्तेमाल किया जाएगा।

सबसे खास बात कि इन OLED पैनल्स को सैमसंग बनाएगी हालांकि अभी तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है OLED स्क्रीन का दूसरा सप्लायर LG भी हो सकता है। इसके साथ ही साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक एप्पल OLED स्क्रीन्स के लिए सैमसंग पर पूरी तरह से निर्भर है तो वहीं एलजी उसका दूसरा स्पलायर है।

अापको बता दें कि इस साल यानी 2018 में आईफोन एक्स की कीमत 61,000 रूपए से लेकर 68,000 रुपए तक हो सकती है। वहीं सेकेंड जेनरेशन और तीसरे डिवाइस की कीमत 54,000 रुपए से लेकर 61,000 रुपए तक हो सकती है। वहीं इससे पहले एंड्रॉयड स्मार्टफोन मेकर ने कहा है कि वो 20 लाख से लेकर 40 लाख OLED पैनल्स यूनिट्स को डिलीवर करता है। 

Punjab Kesari