वनप्लस के प्रॉडक्ट मैनेजर का आरोप, पोको ने कॉपी की वनप्लस की कैमरा टैगलाइन

1/31/2020 12:54:05 PM

गैजेट डैस्क: इन दिनों माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शाओमी और रियलमी के बीच बहस चल रही है। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान वनप्लस में काम कर चुके एक वर्कर ने भी शाओमी पर वनप्लस की  टैगलाइन कॉपी करने का आरोप लगा दिया है। हाल ही में पोको इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने इंडिपेंडेंट ब्रैंड के तौर पर कंपनी के प्लान शेयर किए और कहा कि 'हमने X की वैल्यू को रीडिफाइन किया है, नए एक्सपीरियंस करने के लिए तैयार रहें।

  • इस ट्वीट पर रिऐक्ट करने वाले यूजर्स में से एक सिजमॉन कोपेक भी थे जोकि वनप्लस के प्रॉडक्ट मैनेजर रह चुके हैं और उन्होंने कहा कि पोको ने वनप्लस की टैगलाइन कॉपी की है। वे सोच भी नहीं सकते कि कोई कंपनी टैगलाइन बनाने के मामले में भी क्रिएटिव नहीं है। मुझे वनप्लस कर्मचारियों के लिए बुरा लग रहा है, क्योंकि मुझे पता है कि उनकी मार्केटिंग टीम अच्छा करने की कितनी कोशिश करती है।

रियलमी ने भी दी शाओमी को अपनी प्रतिक्रिया

शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन और मार्केटिंग हेड अनुज शर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर रियलमी को 'कॉपी-कैट' कहा था जिसके बाद रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने जवाब दिया कि शाओमी ने रियलमी को 'कॉपी कैट' कहा है। शाओमी का बिहेवियर किसी मार्केट लीडर जैसा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static