नए डिजाइन के साथ आएगा OnePlus 8 Pro, सबसे पहले इस एक्टर के हाथ में आया नजर

3/14/2020 5:16:56 PM

गैजेट डैस्क: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी वनप्लस जल्द अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इसे वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो के नाम से लाया जाएगा। लीक हुई खबरों के मुताबिक इसे अप्रैल के महीने में स्मार्टफोन बाजार में उतारा जा सकता है।  

  • इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें इस फोन को हॉलिवुड ऐक्टर और कंपनी के ब्रांड एम्बैसडर Robert Downey Jr के हाथ में देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि यह फोन वनप्लस 8 प्रो है जिसे रॉबर्ट डाउनी जे.आर. इस्तेमाल कर रहे हैं। 

 

लीक हुए कुछ फीचर्स

नए वनप्लस 8 प्रो की तस्वीरों को सबसे पहले डायरेक्टर और फोटोग्राफर सैम जोन्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और उनहोंने कुछ समय बाद इन्हें हटा लिया। तस्वीरों में यह स्मार्टफोन कॉपर कलर में दिखाई दे रहा है। फोन का रियर कैमरा वर्टिकल ट्रिपल या क्वाड कैमरा हो सकता है। 

  • चीन के टेलिकॉम रेग्युलेटर TENAA वैबसाइट पर जानकारी सामने आई है कि यह फोन 5जी की सपोर्ट के साथ आ सकता है। इस बार कंपनी अपनी नई 8 सीरीज में IP रेटिंग और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स भी ला सकती है। इसके अलावा वनप्लस 8 के लाइट वर्जन को भी कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static