MWC 2019: नोकिया लाएगी 5 रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन

2/24/2019 4:15:32 PM

गैजेट डैस्क : मोबाइल इंडस्ट्री से जुड़े दुनिया के सबसे बड़े इवेंट MWC 2019 (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019) का आगाज कल से हो रहा है। इस इवेंट को स्पेन के शहर बार्सिलोना में 25 से 28 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा। इवेंट के दौरान मोबाइल इंडस्ट्री से जुड़े नई तकनीक पर आधारित प्रोडक्ट्स को पेश किया जाएगा। 5G तकनीक से दुनिया को रू-ब-रू किया जाएगा वहीं 5 कैमरे वाले फोने के भी लॉन्च होने की उम्मीद है। 

आएगा 5 रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन

इवेंट के दौरान HMD ग्लोबल की स्वामित्व वाली कम्पनी नोकिया भी 5 कैमरों से लैस अपने स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। लोगों में इस बात को लेकर काफी उत्सुकता है कि एक सिंगल यूनिट में दिए गए 5 कैमरे आखिरकार काम क्या-क्या करते होंगे। वहीं कम्पनी कुछ मिड रेंज और सस्ते स्मार्टफोन्स को भी पेश कर सकती हैं। 

शोकेस होंने फोल्डेबल फोन्स

सैमसंग द्वारा गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद अन्य कम्पनियां मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को पेश कर सकती हैं। हुवावेई कम्पनी द्वारा अपने फोल्ड होने वाले फोन को लेकर कन्फर्मेशन दी जा चुकी है वहीं LG और शाओमी भी इस इवेंट के दौरान अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को शोकेस कर सकती हैं।

 

Hitesh