ऐसा होगा Motorola का नया फोल्डेबल Razr फोन, लीक हुई तस्वीरें

11/1/2019 11:28:39 AM

गैजेट डैस्क: सैमसंग द्वारा गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद अब मोटोरोला भी अपने फोल्डेब्ल स्मार्टफोन को बाजार में उतारने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला का नया Razr फोन फोल्डेब्ल डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं इसमें एक सैकेंडरी डिस्प्ले भी दी गई होगी। इस स्मार्टफोन की फोटोज़ लीक हो गई है जिनमें इसके शानदार डिजाइन को देखा जा सकता है।

टिप्सटर इवान ब्लास ने इस स्मार्टफोन की फोटो ऑनलाइन शेयर की हैं। मोटोरोला का नया Razr फोन कव्र्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा, जिसे बीच में से मोड़ा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी 13 नवंबर को आयोजित एक इवेंट में लॉन्च कर सकती है।

लीक हुए स्पैसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी गई होगी और इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसैसर मिल सकता है। मेन डिस्प्ले के अलावा इस फोन में एक आउटर डिस्प्ले भी मौजूद होगी जोकि लिमिटेड फंक्शंस को सपोर्ट करेगी। साथ ही इसमें 2730mAh की बैटरी मिल सकती है।

इतनी हो सकती है कीमत 

मोटो रेजर सैमसंग द्वारा लॉन्च किए गए गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन से सस्ता होगा क्योंकि कम्पनी इसमें लेटैस्ट प्रोसैसर नहीं देगी।  इसकी कीमत 1,500 डॉलर (करीब 1 लाख रुपए) के आसपास रहेगी। उम्मीद है कि इसे वाइट, ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध किया जाएगा। 

Hitesh