Moto Razr हुआ टैस्ट में फेल, 27 हजार बार फोल्ड होने पर सामने आई समस्या

2/8/2020 1:22:19 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप आने वाले समय में फोल्डेब्ल स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। मोटोरोला अपने फोल्डेब्ल स्मार्टफोन Moto Razr को गलोबल लॉन्च करने के बाद जल्द भारतीय बाजार में भी लाने वाली है। इसे अनुमानित 18 फरवरी को 1 लाख 8 हजार रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

  • ऑनलाइन टैक्नोलॉजी न्यूज वैबसाइट CNET ने इस फोन का फोल्ड टैस्ट किया है जिसमें यह उम्मीद के मुताबिक परफोर्म नहीं कर पाया है। टैस्ट के दौरान इसे 'फोल्ड बॉट' फोल्डिंग मशीन में साढ़े तीन घंटे तक 27 हजार बार फोल्ड किया गया और यह सही से फोल्ड होना ही बंद हो गया। जबकि पहले इसे 1 लाख बार फोल्ड किया जाना तय किया गया था।

PunjabKesari

ज़ोर लगाने पर भी नहीं हो रहा था फोन बंद

रिसर्चर्स की टीम ने फोन को जब मशीन से निकाला तो यह फोल्ड ही नहीं हो रहा था। ज़ोर लगाने पर जब इसे फोल्ड किया गया तो इसका हिंज डिसलोकेट हो गया। हालांकि, CNET के होस्ट क्रिस पार्कर ने कहा कि हो सकता फोल्ड बॉट मशीन को मोटो रेजर को टेस्ट करने के लिए ठीक से कॉन्फिगर ही नहीं किया गया हो।

1 साल तक इस्तेमाल करने पर आ सकती है दिक्कत

अगर आप एक दिन में 80 बार फोन को चैक करते हैं तो अनुमान है कि 1 साल तक Moto Razr फोन का इस्तेमाल करने पर इसमें दिक्कत आ सकती है।


Hitesh

Related News