भारत आया Asus का गेमिंग फोन ROG Phone 2, जानें कीमत व ऑफर्स

11/27/2019 1:02:42 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं और सबसे पावरफुल स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो भारत में ताइवान की मल्टीनैशनल कम्पयूटर और फोन निर्माता कम्पनी आसुस ने अब तक के सबसे पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 2 को उपलब्ध कर दिया है। कम्पनी की ROG सीरीज का यह सैकेंड जनरेशन मॉडल है जिसे सबसे पहले ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स के जरिए बेचा जाएगा।

  • ROG Phone 2 में कम्पनी ने किसी भी चीज को लेकर कोई कम्प्रोमाइज नहीं किया है। इस फोन में ज्यादा रैम, ज्यादा स्टोरेज और पावरफुल बैटरी दी गई है जो इसे अन्य स्मार्टफोन्स से अलग बनाती है।

PunjabKesari

ROG Phone 2 की कीमत

इस पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट की भारत में कीमत 37,999 रुपये रखी गई है। वहीं इसके 12 जीबी रैम व 512 जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट को ग्राहक 59,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

फोन के साथ मिले ऑफर्स

ऑफर्स की बात की जाए तो ग्राहकों को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई की ऑप्शन भी दी जा रही है। इस सेल का नाम कम्पनी ने ROG Phone II सेल ही रखा है और इस दौरान सामान्य से ज्यादा यूनिट्स फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराए जाएंगे।

PunjabKesari

ROG Phone 2 के स्पैसिफिकेशन्स

डिस्प्ले 6.59 इंच की 120Hz ऐमोलेड
स्क्रीन प्रोटैक्शन कॉर्निंग गोरिला ग्लास 6
प्रोसैसर क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्लस
रियर कैमरा सैटअप 48MP (प्राइमरी सोनी IMX586 सेंसर)+13MP (वाइट-एंगल लेंस)
फ्रंट कैमरा सैल्फी के लिए 24 MP
बैटरी 6000mAh
खास फीचर 30 वॉट फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static