Zebronics Zeb-Envy वायरलेस हेडफोन्स RGB एलईडी लाइट्स के साथ 2,969 रुपये में हुआ लॉन्च

9/15/2019 5:50:07 PM

गैजेट डेस्क : Zebronics India ने भारत में नया Zeb-Envy वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया है। ये आरजीबी एलईडी लाइट्स के साथ तीन अलग-अलग मोड्स में आते हैं- स्टैटिक मोड, ब्रीदिंग मोड और RGB मोड। हेडफ़ोन को 33 घंटे तक प्लेबैक कैपेसिटी के साथ पेश किया गया है और एक समायोज्य हेडबैंड डिज़ाइन में आरामदायक ईयर कप्स के साथ आने का दावा किया जाता है जो नॉइज़ आइसोलेशन प्रदान करते हैं। इसमें एक डिटैचेबल माइक और फोल्डेबल डिजाइन है। ज़ेब्रॉनिक्स जेब-एनवाई हेडफोन मीडिया, वॉल्यूम, कॉल फ़ंक्शन और एलईडी लाइट कण्ट्रोल फीचर्स के साथ आते हैं।


 

Zebronics Zeb-Envy वायरलेस हेडफोन्स के बारे में 

 

Image result for Zebronics Zeb-Envy wireless headphone

 


Zebronics Zeb-Envy में Android और iOS डिवाइसिस के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 10 मीटर की एक ऑपरेशन रेंज के साथ ब्लूटूथ V4.2 है और इसे AUX केबल के माध्यम से जोड़ा जा सकता है और साथ ही जब बैटरी चलती है।

 

 इसमें 40mm ड्राइवर साइज और स्पीकर प्रतिबाधा 32 डेसिबेल है और फ्रीक्वेंसी रिस्पांस 20Hz - 20kHz है। Zeb-Envy हेडफ़ोन को पूरी तरह से चार्ज होने में तीन घंटे लगते हैं और वे 205 x 56 x 224 मिमी डाइमेंशन्स में पेश है और इस डिवाइस का वजन 238 ग्राम है। Zebronics Zeb-Envy की कीमत 2,969 रुपये है और यह काले रंग में आता है। हेडफोन Zebronics वेबसाइट के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Harsh Pandey

Recommended News

Related News

static