2 हजार से भी कम कीमत में लॉन्च हुअा यह शानदार वायरलेस स्पीकर

10/14/2018 8:35:29 AM

गैजेट डेस्क- इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी जेब्रोनिक्स ने भारत में अपना एक नया शानदार पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किया है। इस नए स्पीकर का नाम Splash है और यह एक कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला स्पीकर है। इसमें टॉप में कंट्रोल बटन्स दिए गए हैं, जिससे कि आसानी से मीडिया, मोड चेंज या वॉल्यूम सेटिंग किया जा सकता है। इस स्पीकर में आप अपने फोन के ब्लूटूथ की मदद से म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके अलावा, आप चाहे तो म्यूजिक सुनने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड, ऑक्स या USB केबल का भी प्रयोग कर सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने अपने इस नए स्पीकर की कीमत 1999 रुपए रखी है। 


स्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस नए स्पीकर को 1.5 से 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और इससे लगातार 3 से 4 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है। कंपनी के मुताबिक, स्पीकर को आसानी से हैंडल किया जा सकता है। इसमें वायरलेस ब्लूटुथ वर्जन 4.2 है। यह स्पीकर USB, माइक्रोएसडी कार्ड, FM रेडियो, ऑक्स इनपुट, मीडिया कंट्रोल, डुअल स्पीकर, कॉल फंक्शन और बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी फीचर्स के साथ आता है।

इनबिल्ट रेडियो

इस स्पीकर में इनबिल्ट रेडियो भी है। जब आप म्यूजिक से बोर हो जाएं तो इसे सुन सकते हैं। वहीं, स्पीकर का कुल माप 198 x 115 x 75 (W x H x D) मिमी है और इसका वजन 450 ग्राम है। माना जा रहा है कि यह नया स्पीकर मार्केट में लोगों के अपनी और अाकर्षित करने में कामयाब होगा। 

Jeevan