Micromax ने लांच किया Yu Yuphoria Smart TV, जानें कीमत और फीचर्स

10/12/2018 10:21:04 AM

गैजेट डेस्क- माइक्रोमैक्स के सब-ब्रैंड Yu टेलिवेंचर्स ने एंड्रॉइड आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला नया स्मार्ट टीवी लांच किया है। इस टीवी में 40 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1920x1080 है। वहीं इसकी कॉन्ट्रास्ट रेश्यो 5000:1 और रिफ्रेश रेट 60Hz है जो इसे काफी शानदार बना रही है। Yu Yuphoria Smart TV की कीमत 18,499 रुपए है। इस टीवी को 7,200 रुपए तक के डिस्काउंट के साथ अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। 

वायरलेस स्मार्टफोन कंट्रोल फीचर 

इस टीवी में यूजर्स को प्रीलोडेड वायरलेस स्मार्टफोन कंट्रोल फीचर दिया गया है जिसके जरिए टीवी को स्मार्टफोन से कंट्रोल किया जा सकेगा। इसी तरह इसमें Airplay फीचर भी मौजूद है जो मीडिया कंटेंट शेयर करने के लिए एप्पल डिवाइसेस के लिए कनेक्शन स्थापित करेगा।

प्रोसेसर

यह टीवी क्वाड-कोर प्रोसेसर और ड्यूल-कोर ग्राफिक्स कोप्रोसेसर से लैस है। वहीं टीवी एंड्रॉइड आधारित प्लेटफॉर्म पर काम करता है जो Aptoide एप स्टोर को सपोर्ट करता है। यह टीवी 24W ऑडियो आउटपुट और वाई-फाई का सपोर्ट देता है।


MHL सपोर्ट

इसमें MHL सपोर्ट दिया गया है जो कंपेटिबल स्मार्टफोन्स के लिए वायर्ड कनेक्टिविटी उपलब्ध कराता है। इसमें तीन HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स और एक VGA पोर्ट भी दिया गया है। 

Jeevan