यामाहा के उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु स्थित प्लांट 15 से 31 मई तक रहेंगे बंद

5/11/2021 2:54:38 PM

भारत में बढ़ रहे कोविड केसों के मद्देनजर कंपनी ने लिया फैसला

ऑटो डैस्क । भारत में कोरोना वायरस केस कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस कारण एक के बाद एक कई ऑटो कंपनियों ने अपने प्रोडक्शन प्लांट अस्थायी रूप से बंद किए हुए हैं। कुछ कंपनियां अब वर्क सस्पेंशन को आगे भी बढ़ा रही हैं। वहीं अब यामाहा ने भी अपने तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश स्थित प्लांट्स को 15 मई से 31 मई 2021 तक बंद करने का फैसला लिया है।
प्लांट बंद रखने की घोषणा करते हुए कंपनी ने कहा कि कोविड से जारी लड़ाई में सरकार को सहयोग करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं, जिसके तहत 15 से 31 मई तक यामाहा के उक्त प्लांट बंद रहेंगे।

आपको बता दें कि तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश में सरकार की ओर से लॉकडाऊन भी लगाया गया है। वहीं यामाहा भी अब अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के मद्देनजर एचआर पॉलिसी पर काम कर रही है। हालांकि इस दौरान बिजनैस ज्यादा प्रभावित न हो और निरंतरता जारी रहे, इसके लिए कार्पोरेट और रीजनल ऑफिस के कर्मचारियों को घर से काम करने के निर्देश दिए गए हैं।

आपको बता दें कि यामाहा मोटरसाइकिल इंडिया अपनी एमटी-15 बाइक में नए सेफ्टी फीचर पर काम कर रही है। अभी इस बाइक को सिंगल चैनल एबीएस के साथ बाजार में बेचा जा रहा है लेकिन कंपनी अब इस बाइक को डुअल चैनल एबीएस के साथ बाजार में लाएगी।


 

 

 

Content Editor

Bharat Mehndiratta