Yamaha ने भारत में लांच किया अपना यह नया स्कूटर, जानें खासियत

7/17/2018 10:09:59 AM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा ने भारत में Cygnus Ray ZR 'Street Rally' एडिशन स्कूटर लांच किया है। स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले इसका डिजाइन स्पोर्टी और अग्रेसिव है। इस नए मॉडल में नए गार्ड भी दिया गया है जोकि हवा के दबाव को हैंडल ग्रिप पर सीधे असर डालने से रोकता है। इस स्कूटर के पिछले हिस्से को शार्प डिजाइन दिया गया है और इसमें स्पोर्टी मिरर्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है।

 

 

कीमत 

यामाहा ने अपने इस नए स्कूटर की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 57,898 रुपए रखी है। Yamaha Cygnus Ray ZR Street Rally एडिशन दो रंगों, रैली रेड और रेसिंग ब्लू में अवेलेबल है। वहीं यह स्कूटर यामाहा के ग्लोबल टू-वीलर मॉडल्स से इंस्पायर्ड है।

 

 

113सीसी का इंजन

नए Yamaha Cygnus Ray ZR Street Rally स्कूटर में 113सीसी, एयर कूल्ड ब्लू कोर इंजन है जो कि 7.1bhp का पावर और 8.1Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को सीवीटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इंजन में रोलर रॉकर आर्म भी है जो कि लो स्पीड पर पावर लॉस को कम करता है।

 

 

अन्य फीचर्स 

इस नए स्कूटर के फ्रंट में 170एमएम डिस्क ब्रेक, अलॉय वील्ज, 21 लीटर की बड़ी सीट स्टोरेज, सिक्योर ग्रिप सिस्टम आदि फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा स्कूटर में स्पोर्टी मिरर्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। 

Jeevan