Yamaha ने नए कलर में लॉन्च की YZF-R15S V3, जानें बाइक की खासियत

7/5/2022 3:23:44 PM

ऑटो डेस्क. India Yamaha Motor ने अपनी YZF-R15S V3 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने बाइक की कीमत 1,60,900 रुपये दिल्ली एक्स-शोरूम रखी है। कंपनी ने YZF-R15S वर्जन 3.0 'मैट ब्लैक' कलर में पेश की है। YZF-R15S वर्जन 3.0 ब्लू कलर में पहले से ही उपलब्ध है। बाइक को लेकर कंपनी ने अपना बयान भी जारी किया है।

PunjabKesari
कंपनी ने कहा- Yamaha में हमेशा ग्राहकों की मांग को प्राथमिकता दी जाती है और उन मांगों को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जाता है। पिछले साल रेसिंग ब्लू रंग में YZF-R15S वर्जन 3.0 के लॉन्च के बाद से, कंपनी ने सभी ग्राहकों की प्रतिक्रिया दर्ज करने के लिए एक मार्केट रिसर्च किया। इस रिसर्च के दौरान यह पाया गया कि कई ग्राहक इस वर्जन में एक नए कलर ऑप्शन की तलाश में थे। इन युवा और नए ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, कंपनी ने YZF-R15S वर्जन 3.0 को 'मैट ब्लैक' रंग में लॉन्च करने का फैसला किया। 


इंजन

PunjabKesari
YZF-R15S वर्जन 3.0 में नए कलर 'मैट ब्लैक' के अलावा और कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह बाइक 155 cc, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC 4-वाल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है, जो वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (वीवीए) और असिस्ट एंड स्लिपर (ए एंड एस) क्लच जैसी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। 

PunjabKesari
यामाहा ने कहा कि वह इस तरह के रोमांचक अपग्रेडेशन के साथ सुपर स्पोर्ट्स मॉडल - YZF-R15S वर्जन 3.0  की शानदार विरासत को आगे बढ़ाना जारी रखेगा, जिससे भारत में रेसिंग उत्साही लोगों के ओवरऑल एक्सपीरियंस को बेहतर किया जा सके।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News

Recommended News

static