Amazon Echo Spot की टक्कर में शाओमी ने लांच किया स्मार्ट स्पीकर

2/21/2019 3:14:01 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाओमी ने मार्केट में Xiaoai Mini Tv स्मार्ट स्पीकर को लांच कर दिया है। शाओमी का यह स्पीकर मौजूदा शाओएआई स्पीकर सीरीज का ही एक हिस्सा है। यह स्पीकर वॉइस कंट्रोल कमांड के साथ आते हैं जिसकी मदद से आप म्यूजिक प्ले और अलार्म सेट करने के अलावा अपने घर के स्मार्ट फिटिंग्स को भी कंट्रोल कर सकते हैं। XiaoAI Mini TV Smart Speaker 4 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। यूजर्स इसके जरिए अन्य डिवाइसों को भी कंट्रोल कर सकता है। 

इस स्पीकर के फीचर की अगर बात करें तो यह 4-इंच के टच डिस्प्ले के साथ आते हैं। शाओएआई मिनी टीवी स्मार्ट स्पीकर से आप अपने घर के एयर प्योरिफायर, डोरबेल और स्मार्ट टीवी जैसे प्रॉडक्ट्स को कंट्रोल कर सकते हैं। शाओमी के इस स्पीकर का नाम भले ही मिनी टीवी रखा गया है, लेकिन यह काम स्मार्ट स्पीकर का ही करते हैं। शाओमी शाओएआई मिनी टीवी स्मार्ट स्पीकर को भारत में किस कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

आपको बता दें कि शाओमी के इस स्पीकर का बीटा रजिस्ट्रेशन 28 फरवरी 2019 से शुरू होंगे। इस स्मार्ट स्पीकर की सीधी टक्कर Amazon Echo Spot स्मार्ट स्पीकर से होगी। वहीं इस स्पीकर के साथ ही शाओमी ने अपने तीन स्मार्टफोन्स Xiaomi Mi 9, Xiaomi Mi 9 Explorer और Xiaomi Mi 9 SE को भी लांच किया है।


 

Jeevan