Xiaomi लांच करेगी 48 मेगापिक्सल कैमरे से लैस स्मार्टफोन

12/7/2018 5:55:32 PM

गैजेट डेस्क- चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने कन्फर्म किया है कि कंपनी 48 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन लांच करेगी। कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टफोन जनवरी में लांच होगा, हालांकि यह साफ नहीं है कि ये स्मार्टफोन कौन सा होगा। जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर शाओमी ने टीजर पोस्ट किया है जिसमें 48 मेगापिक्सल कैमरा होने की बात कही है। बता दें कि कैमरे के अलावा दूसरी जानकारियां नहीं दी गई हैं।

PunjabKesariशाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्लोबल वाइस प्रेजिडेंट मनु कुमार जैन ने भी कन्फर्म किया है कि कंपनी एक नया फोन लांच करेगी, जिसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। बता दें कि सोनी ने जुलाई में Sony IMX586 सेंसर लांच किया था, जो 48 मेगापिक्सल का है। कंपनी ने सितंबर में ही OEMs (ऑरिजनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर) को इस सेंसर की शिपिंग भी शुरू कर दी थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शाओमी इसी सेंसर का इस्तेमाल अपने नए फोन में करने वाली है।

PunjabKesariवहीं अगर मेगापिक्सल्स की बात करें तो अभी हुआवे अपने स्मार्टफोन्स में ज्यादा से ज्यादा मेगापिक्सल्स देता है। Huawei Mate 20 Pro और Huawei P20 Pro का प्राइमरी कैमरा 40 मेगापिक्सल का है। अापको बता दें कि शाअोमी के इस नए स्मार्टफोन की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static