Xiaomi ने लॉन्च किया नाइट विज़न फीचर के साथ नया Mi होम सिक्योरिटी कैमरा

2/14/2019 10:44:12 AM

गैजेट डैस्क : Xiaomi ने अपने होम सिक्योरिटी सैगमेंट का विस्तार करते हुए Mi Home Security Camera Basic को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये 1080 पिक्सल्स की वीडियो को 20 फ्रेम प्रति सेकेंड की स्पीड से रिकार्ड करता है। कैमरे में खास तैयार किया गया 130 डिग्री वाइड-एंगल लेंस लगा है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI), नाइट विज़न और टॉक बैक फीचर को सपोर्ट करता है। कम्पनी का दावा है कि नाइट विज़न से यह कैमरा 10 मीटर की रेंज तक वीडियो रिकार्ड कर सकता है।

  • शाओमी ने कैमरे को बेहतरीन बनाने के लिए सिक्योर लोकल स्टोरेज और क्लाउड एनएएस (NAS) स्टोरेज को इसमें शामिल किया है। इसे भारत में 2,299 रुपए कीमत के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं कम्पनी ने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत अपनी आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर इसे 1,999 रुपए में लिस्ट किया है। 

कम्पनी का बयान

शाओमी ने बताया है कि Mi.com होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक की पहली सेल 14 फरवरी 2019 को दोपहर 12 बजे Mi.com पर आयोजित की जाएगी और इस दौरान ग्राहक इसे सफेद रंग में खरीद सकेंगे। इच्छुक ग्राहकों के लिए कम्पनी ने अपनी वैबसाइट पर नोटिफाई बटन भी दिया है जिस पर क्लिक करने पर सेल शुरू होने पर आपको नोटिफिकेशन भी मिलेगी। 

Hitesh