शाओमी Mi Band 3 को मिला नया अपडेट, शामिल हुअा फोन म्यूट फीचर

6/20/2018 10:27:36 AM

जालंधरः चीनी इलैक्ट्रोनिक कंपनी शाओमी ने एक इवेंट के दौरान अपने Mi Band 3 fitness band को लांच किया था। कंपनी ने इस बैंड को दो वेरियंट्स में लांच किया है। इसके एक वेरियंट में NFC कनैक्टिविटी है, जिसकी कीमत लगभग  2,100 रुपए रखी गई है। दूसरी ओर बिना NFC कनैक्टिविटी वाला वेरियंट अापको लगभग 1,700 रुपए में मिलेगा। वहीं, अब कंपनी ने Mi Band 3 के लिए पहला अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडेट के बाद यूजर्स बैंड के साथ कनैक्ट किए गए स्मार्टफोन को भी म्यूट कर पाएंगे। 

फीचर्सः

इस Mi Band 3 में 0.78 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 128×80 पिक्सल का है। इसके अलावा अाप इसमें कॉल औऱ मैसेज के नोटिफिकेशन को भी देख सकते है। इस बैंड में कपनी ने मोशन ट्रैकिंग और हेल्थ मैनेजमेंट एबिलिटी भी दी गई है। साथ ही इस फिटनेस ट्रैकर के पेडोमीटर में भी सुधार किया गया है। वहीं, इसमें अलग से कॉलर अाईडी रिजेक्ट फीचर भी दिया गया है।  

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी के लिए इसमें  हॉर्ट रेट सेंसर, 110mAh की बैटरी, ब्लूटुथ 4.2 LE जैसे फीचर्स दिए गए है। बता दें कि यह Mi Band 3 सिर्फ चीन में ही सेल के लिए उपलब्ध है। फिलहाल कंपनी द्वारा यह फीचर केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही जारी किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि अाने वाले कुछ समय में यह फीचर iOS के लिए भी पेश करेगी। Mi Band 3 भारत में कब लांच होगा इसके बारें में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

 

Punjab Kesari