वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर के साथ शाओमी लाया अापकी कार के लिए Mi Rearview Mirror

6/14/2018 1:39:25 PM

जालंधरः चीन की मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने कार मालिकों के लिए नए “Mi Rearview Mirror driving recorder” कोे लांच कर दिया है। कंपनी ने इस प्रोडक्ट की कीमत 399 RMB लगभग 4,218 रुपए रखी है। इसके लिए अापको रियर कैमरा अलग से खरीदना होगा। शाओमी इस कैमरे को पहले से ही अलग से सेल कर रही है। इस HD reverse कैमरे की कीमत 1,046 रुपए है। 

इसके अलावा इस प्रोडक्ट की मदद से ड्राइवर को परेशान होने की भी जरूरत नहीं होती। इस ड्राइवर बिना पीछे मुडे कार को पार्किंग में लगा सकेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, “Mi rear view mirror driving recorder” एक एेसा डिवाइस है, जो वॉयस को भी कंट्रोल कर सकता है। इसमें 5 इंच की अाईपीएस डिस्प्ले दी गई है और पार्किंग मॉनिटर भी दिया गया है। साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का अॉप्शन भी मिल रहा है। यह रिकॉर्डर रियर कैमरा वीडियो को 720p पर रिकॉर्ड कर सकता है।

वहीं, इसमें यूजर्स वॉयस कमांड के जरिए फोटो क्लिक करने के लिए वीडियो रिकॉर्डिंग और स्क्रीन को ऑन व ऑफ करने के लिए भी अादेश दिए जाते है। शाओमी के इस प्रोडक्ट में सोनी IMX323 इमेज सेंसर f/1.8 अपर्चर दिया गया है, जो फोटो और वीडियो को लो लाइट में बेहतर क्वालिटी देगा। इस कैमरे में 160-डिग्री व्यू एंगल सेंसर लगा है, जो सिक्स ग्लास एलिमेंट्स व 9 लेयर कोटिंग के साथ अाता है। 

Punjab Kesari