शाओमी लाया कम कीमत में प्रोजेक्टर, 120 इंच के स्क्रीन पर भी देख सकेंगे मूवी

5/29/2018 2:55:50 PM

जालंधर- स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने के साथ- साथ शोअोमी ने अब अपना एक नया प्रोजेक्टर को चीन में लांच कर दिया है। इस प्रोजेक्टर की खासियत है कि यह 40 से लेकर 120 इंच के स्क्रीन साइज पर चीज़ों को प्रोजेक्ट कर पाएगा। कंपनी ने अपनी एस नए प्रोजेक्टर को MIJIA ब्रांड के तहत पेश किया है और इसकी कीमत करीब 42,200 रुपए है। इस प्रोजेक्टर की बिक्री चीन में 1 जून से होगी। यह कंपनी के पोर्टफोलियो में दूसरा प्रोजेक्टर है और इससे पहले कंपनी ने पिछले साल Mi Laser प्रोजेक्टर को लांच किया था। हालांकि अभी तक कंपनी ने अभी तक भारत में इसके लांच होने संबंधी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि इसे भारत में भी लांच किया जा सकता है।

 

 

तीन मीटर की दूरी से भी करेगा काम 

इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि यह नया प्रोजेक्टर तीन मीटर की दूरी से भी स्क्रीन पर चीज़ों को प्रोजेक्ट कर सकेगा। शाओमी का कहना है कि इस नए प्रोजेक्टर में 20 लाख रिफलेक्टिव लेसिस हैं। इसकी मैक्सीमम ब्राइटनेस 800 ANSI lumens है। कंपनी का कहना है कि इस प्रोजेक्टर की सेल्फ-लाइफ 10 साल है।

 

 

कम कीमत से करेगा अाकर्षित 

बता दें कि इससे पहले पिछले साल कंपनी ने जो प्रोजेक्टर लांच किया था उसकी कीमत 95,000 रुपए थी। वहीं इस नए प्रोजेक्टर की कीमत भी कम है, एेसे में इसे मार्केट से अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है। 

 

 


 

Punjab Kesari