WhatsApp वेब में आया बग, प्राइवेसी के बाद भी देख सकते हैं लास्ट सीन

7/20/2018 2:28:16 PM

जालंधर- मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप से जुड़ी एक नई खबर सामने अाई है जिसमें बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप के वेब वर्जन पर यूज़र्स को एक नए बग का सामना करना पड़ रहा है। यूज़र्स का कहना है कि प्राइवेसी को नोबडी पर सेट करने के बाद भी वह कॉन्टेक्ट्स का लास्ट सीन देख पा रहे हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स को यह समस्या व्हाट्सएप के एंड्राइड वर्जन पर देखने को मिली है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि प्राइवेसी सेट करने के बाद आप अन्य कॉन्टेक्ट्स का लास्ट सीन देख सकते हैं लेकिन कोई आपका लास्ट सीन नहीं देख सकता है।

 

 

इससे पहले भी अाया था बग 

कुछ ही समय में यह व्हाट्सएप यूज़र्स के सामने आया दूसरा बग है। कुछ हफ़्तों पहले एंड्राइड पर सभी व्हाट्सएप बीटा यूज़र्स के सामने डेली बैकअप बग आया था, जिसके कारण पूरा व्हाट्सएप मीडिया फोल्डर बैक हो रहा था। इस कारण बैकअप साइज़ GBs में आ रहा था। हालांकि बाद में कंपनी ने इस बग को नए बीटा अपडेट के साथ फिक्स कर दिया था।

 

 

अापको बता दें कि अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं सामने आई है कि व्हाट्सएप इस बग को ठीक करने के लिए कब अपडेट जारी करेगा, लेकिन कहा जा रहा है यह समस्या 15 जुलाई 2018 से आ रही है। एेसे में देखना होगा कि कंपनी कब तक इस बग को ठीक करती है। 

Jeevan