WhatsApp वेब में आया बग, प्राइवेसी के बाद भी देख सकते हैं लास्ट सीन

7/20/2018 2:28:16 PM

जालंधर- मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप से जुड़ी एक नई खबर सामने अाई है जिसमें बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप के वेब वर्जन पर यूज़र्स को एक नए बग का सामना करना पड़ रहा है। यूज़र्स का कहना है कि प्राइवेसी को नोबडी पर सेट करने के बाद भी वह कॉन्टेक्ट्स का लास्ट सीन देख पा रहे हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स को यह समस्या व्हाट्सएप के एंड्राइड वर्जन पर देखने को मिली है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि प्राइवेसी सेट करने के बाद आप अन्य कॉन्टेक्ट्स का लास्ट सीन देख सकते हैं लेकिन कोई आपका लास्ट सीन नहीं देख सकता है।

 

PunjabKesari

 

इससे पहले भी अाया था बग 

कुछ ही समय में यह व्हाट्सएप यूज़र्स के सामने आया दूसरा बग है। कुछ हफ़्तों पहले एंड्राइड पर सभी व्हाट्सएप बीटा यूज़र्स के सामने डेली बैकअप बग आया था, जिसके कारण पूरा व्हाट्सएप मीडिया फोल्डर बैक हो रहा था। इस कारण बैकअप साइज़ GBs में आ रहा था। हालांकि बाद में कंपनी ने इस बग को नए बीटा अपडेट के साथ फिक्स कर दिया था।

 

PunjabKesari

 

अापको बता दें कि अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं सामने आई है कि व्हाट्सएप इस बग को ठीक करने के लिए कब अपडेट जारी करेगा, लेकिन कहा जा रहा है यह समस्या 15 जुलाई 2018 से आ रही है। एेसे में देखना होगा कि कंपनी कब तक इस बग को ठीक करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static