WhatsApp में आएगा नया कमाल का फीचर, तारीख डालकर सर्च कर सकेंगे मैसेज

6/12/2020 1:57:43 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप इंस्टैंट मैसेजिंग एप्प WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके साथ जुड़ी हुई है। व्हाट्सएप के यूजर्स दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं और इसी के साथ ही एप्प का साइज भी बढ़ रहा है। आज के दौर में व्हाट्सएप में किसी मैसेज को ढूंढना बड़ा मुश्किल काम हो गया है। इसी बात पर ध्यान देते हुए व्हाट्सएप में जल्द ही एक नया फीचर शामिल होने वाला है जो आपको तारीख के हिसाब से मैसेज खोजने में मदद करेगा।

इस खास फीचर का नाम Search by date रखा जाएगा। wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर फिलहाल अंडर डिवेलपमेंट में है और इसे जारी करने से पहले कंपनी इसकी टैस्टिंग कर रही है। इस खास फीचर को सबसे पहले iPhone यूजर्स के लिए लाया जाएगा जिसके बाद इसे एंड्रॉयड डिवाइसिस के लिए भी उपलब्ध किया जाएगा।

PunjabKesari

ऐसे काम करेगा यह फीचर

व्हाट्सएप पर Search by date फीचर के जरिए आप तारीख के हिसाब से मेसेज खोज सकेंगे। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को एक कैलेंडर आइकन दिखाई देगा जहां वे अपने हिसाब से तारीख सिलेक्ट करके संबंधित मेसेज देख पाएंगे।

  • आपको बता दें कि इनके अलावा व्हाट्सएप में मल्टीडिवाइस सपॉर्ट, ऑटोमैटिक मेसेज डिलीट, और इन-एप्प ब्राउजर जैसे फीचर्स भी जल्द शामिल होने वाले हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static