JioPhone 2 को व्हाट्सएप सपोर्ट मिलने में हो सकती है देरी

8/20/2018 1:12:15 PM

जालंधर- रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 41 वीं एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान जियोफोन 2 को लांच किया था। लांचिंग के दौरान कंपनी ने घोषणा की थी कि जल्द ही यह फोन फेसबुक, व्हाट्सएप मैसेंजर और यूट्यूब जैसी पॉप्यूलर एप्स को सपोर्ट करेगा। वहीं जियोफोन 2 के लिए इस हफ्ते ये एप्स रिलीज होने थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने पुष्टि की है कि यूट्यूब पहले से ही जियोस्टोर पर उपलब्ध कराया गया है और आने वाले दिनों में सिस्टम अपडेट धीरे-धीरे शुरू होने के बाद यूजर्स एप डाउनलोड कर सकेंगे। जिससे माना जा रहा है कि ग्राहकों को ‘स्मार्ट’ फीचरफोन पर व्हाट्सएप का यूज करने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। 

Jio Phone 2

जियोफोन 2 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें इसमें 2.4 इंच के QVGA डिस्प्ले के साथ फोन में एक फुल Qwerty कीपैड है। इसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज है और इसमें मेमोरी को बढ़ाने के लिए एक स्लॉट भी है जो 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करता है।

नए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 2,000 एमएएच बैटरी है। जियोफोन 2 में कनेक्टिविटी फीचर्स में ड्यूल-सिम सपोर्ट, VoLTE, VoWi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और Wi-Fi शामिल हैं। बता दें कि कंपनी ने इस फोन की कीमत 2,999 रुपए है। 

 

 

Jeevan