एप्पल इवेंट 2018: एप्पल ने लॉन्च किया सबसे सस्ता ipad

3/28/2018 5:25:19 AM

जालंधर : एप्पल ने शिकागो में अपने एजुकेशन इवेंट को शुरू कर दिया है। लेन टैक्निकल हाई स्कूल में आयोजित इस इवेंट में कम कीमत में शानदार नए प्रोडक्टस को पेश किया जाएगा। इवेंट के दौरान एप्पल ने सस्ती कीमत पर आईपैड को लॉन्च कर दिया है। 

एक नजर इवैंट में हुई घोषणाओं परः

  •  टिम कुक ने दिखाई अध्यापकों को कोडिंग सिखाने वाली Swift Playgrounds app, इसके अलावा बताया गया कि कैसे बच्चों और शिक्षकों को एप्पल रिटेल स्टोर्स पर क्लासिस दी जाएंगी।
  •  हम इस बार क्लासरूम तक iPad को पहुंचाना चाहते हैं जो ड्रोन्स की प्रोग्रामिंग व म्यूजिक सीखने में मदद करेंगेः टिम कुक
  •  हमने एजिकेशन में मदद के लिए 200,000 एप्पस को डिवैल्प किया हैः टिम कुक
  •  एप्पल ने लॉन्च किया नया 9.7 इंच iPad

एजुकेशन एप्स को प्ले करने के लिए एप्पल ने पेश किया ClassKit API

  • स्कूली बच्चों व शिक्षकों के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए एप्पल नए ClassKit framework को पेश किया है जो एप्पल डिवाइसिस में एजुकेशन एप्स को प्ले करने की अनुमति देगा। इसके जरिए टीचर्स अपने स्टूडेंट्स को आसानी से quizz और टैस्ट असाइन कर सकेंगे। 


 

 एप्पल ने लांच किया अपना सस्ता iPad

  • एप्पल ने शिकागो में अपना नया अाईपेड लांच कर दिया है। 9.7 इंच का नया एप्पल आईपैड पैंसिल भी सपोर्ट करेगा। इसके अलावा एजुकेशन के लिए दो लाख से अधिक एप्स की भी बात इस इवेंट में की गई। एप्पल आईपैड की कीमत छात्रों के लिए 299 डॉलर और अन्य के लिए 399 डॉलर होगी। बिक्री आज से ही शुरू हो रही है। वहीं, अगले हफ्ते से शिपिंग शुरू होगी। एप्पल ने 9.7 इंच का आईपैड लॉन्च  किया। इसमें आठ मेगापिक्सल का कैमरा, 10 घंटे की बैटरी बैकअप और एलटीई दिया गया है।

 

 

Punjab Kesari