Volkswagen Polo भारत में लॉन्चिंग के पूरे किए 12 साल, खास मौके पर लॉन्च किया Legend edition

4/4/2022 3:54:30 PM

ऑटो डेस्क. Volkswagen Polo लोकप्रिय स्पोर्टी हैचबैक में से एक है। वोक्सवैगन पोलो ने भारत में अपनी लॉन्चिंग के 12 साल पूरे कर लिए हैं। सेलिब्रेशन के इस खास मौके पर वोक्सवैगन ने पोलो हैचबैक का एक नया एडिशन मॉडल Polo Legend लॉन्च किया है। वोक्सवैगन पोलो लीजेंड वैरिएंट को हैचबैक के जीटी टीएसआई वैरिएंट में पेश करेगी। Volkswagen पोलो ने Legend वैरिएंट को उत्साही लोगों के लिए मार्केट में उतारा गया है। 


इंजन और पावर

PunjabKesari
Volkswagen Polo Legend edition में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टीएसआई पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ आता है। होगा। यह इंजन 110 PS का पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन का पावर आउटपुट मॉडल के अन्य वैरिएंट्स के जैसा ही है।


लुक और डिजाइन

PunjabKesari
वोक्सवैगन पोलो ने लीजेंड एडिशन के डिजाइन में कुछ चेंज किए हैं ताकि इसे बाकी वैरिएंट से अलग किया जा सके। स्पेशल एडिशन पोलो फेंडर और बूट बैज पर "लीजेंड" लिखा हुआ है। इसे स्पोर्टियर लुक देने के लिए साइड बॉडी ग्राफिक्स, ब्लैक ट्रंक गार्निश और ब्लैक रूफ फोइल भी मिलेगा। 


कीमत 

PunjabKesari
वोक्सवैगन पोलो कार की शुरूआती कीमत भारत में 6.45 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। पोलो जीटी की कीमत फिलहाल 10.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। यह लीजेंड संस्करण देश भर में 151 वोक्सवैगन डीलरशिप पर उपलब्ध एक सीमित मॉडल है।

 

कंपनी की उम्मीदें

PunjabKesari
वोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा- "वोक्सवैगन पोलो एक प्रतिष्ठित कार लाइन है जिसने उपभोक्ताओं के बीच अनेक भावनाओं को जगाया है। अपने बाजार में पेश होने से लेकर अब तक, वोक्सवैगन पोलो ने अपने स्पोर्टी डिजाइन, सुरक्षा, फन-टू-ड्राइव एक्सपीरियंस और मजबूत निर्माण गुणवत्ता के कारण एक परिवार की पहली कार, एक उत्साही का पसंदीदा विकल्प होने का विशेषाधिकार प्राप्त किया है। वोक्सवैगन पोलो ब्रांड का बहुत पसंद किया जाने वाला उत्पाद रहा है जो एक भव्य उत्सव का पात्र है। इसके लिए, ब्रांड उन उत्साही लोगों के लिए उत्सव सीमित "लीजेंड एडिशन" पेश कर रहा है, जो आइकॉनिक पोलो के आखिरी लिमिटेड एडिशन के मालिक होने पर गर्व करेंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static