आधुनिक सेफ्टी फीचर्स के साथ Volkswagen लाई नई Passat

10/19/2018 10:38:02 AM

ऑटो डैस्क : वोक्सवैगन ने अपनी लोकप्रीय कार पसाट के कनैक्ट एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस कार के बेस वेरिएंट की कीमत 25 लाख 99 हजार रुपए रखी गई है। वहीं टॉप वेरिएंट को ग्राहक 28 लाख 99 हजार रुपए में खरीद सकेंगे। कार की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें 9 एयरबैग्स दिए गए हैं वहीं, हिल स्टार्ट असिस्ट व 360 डिग्री रिवर्स कैमरा भी दिया गया है। भारतीय बाजार में यह कार स्कोडा सुपर्ब, होंडा अकॉर्ड व टोयोटा कैमरी हाइब्रिड को कड़ी टक्कर देगी।

17.42km/l की माइलेज

वोक्सवैगन पसाट कनैक्ट एडिशन में 2.0 लीटर का TDI डीजल इंजन लगा है जो 174.5bhp की पावर व 350Nm का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 6 स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। कम्पनी का दावा है कि यह कार 17.42km/l की माइलेज देगी।

कार में मिलेंगे ये खास फीचर्स

इस कार में लेदर सीट्स, थ्री ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलैक्ट्रिकल अडजस्टेबल फ्रंट सीट्स और हीटिंग मैसाज जैसे फंक्शन्स दिए गए हैं। 

कम्पनी ने तैयार की खास एप

कार से जुड़ी पूरी जानकारी का पता लगाने के लिए कम्पनी ने वोक्सवैगन कनैक्ट एप को तैयार किया है। इस एप के जरिए ग्राहक को ट्रिप डिस्टेंस का पता लगाने में मदद मिलेगी। इस एप को एंड्रॉयड व iOS प्लेटफोर्म पर उपलब्ध किया गया है। इसके अलावा एप में लोकेशन शेयरिंग, SOS कॉल, बुकिंग सर्विस अपोयमेंट जैसे फीचर भी देखने को मिले हैं।
 

Hitesh