Vodafone के इस प्लान में साल भर फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 547.5GB डाटा

2/23/2019 11:33:04 AM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने केरल सर्कल में 1,999 रुपए का नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है। प्लान में यूजर्स को 365 दिनों के लिए रोज 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। यानी एक साल में कुल 547.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा प्लान में वोडाफोन अनलिमिटेड लोकल, नैशनल और रोमिंग कॉलिंग दे रहा है। वहीं 365 दिनों के इस प्लान में यूजर्स को 100 फ्री एसएमएस रोज मिलेंगे।

PunjabKesari
इस प्लान को अभी केरल सर्कल में लांच किया गया है। बाकी सर्कल्स में यह कब अवेलेबल होगा, इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है। माना जा रहा है कि यह एक ओपन मार्केट प्लान है और बहुत जल्द इसे पैन-इंडिया रोल आउट किया जा सकता है। इससे पहले जब वोडाफोन ने 1,699 रुपए का प्लान लांच किया था, तो यूजर्स निराश हुए थे क्योंकि 365 दिनों के लिए वैलिड इस प्लान में ऑपरेटर केवल 1 जीबी डेली डाटा दे रहा था। जबकि इसी कीमत में जियो 1.5 जीबी डाटा रोज दे रहा है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि टेलीकॉम इंडस्ट्री में लॉन्ग-वैलिडिटी रीचार्ज का ट्रेंड बरकरार है और यही वजह है कि ऑपरेटर्स एक के बाद एक नए प्लान्स लेकर आ रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि इस नए प्लान को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static