Vodafone ने पेश किया नया प्लान, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

2/16/2019 7:09:30 PM

गैजेट डेस्क- लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने 649 रुपए का नया पोस्टपेड प्लान लांच किया है। इस नए प्लान का नाम RED iPhone Forever है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग मिलेगी, जो बिना एफयूपी लिमिट के है। प्लान में अनलिमिटेड नैशनल रोमिंग की भी सुविधा है। वहीं इस प्लान में 90 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा हर महीने मिलेगा। इसके साथ डाटा रोलओवर की सुविधा 200 जीबी तक है।

RED iPhone Forever

बात करें रेड आईफोन फॉर ऐवर प्रोग्राम की तो अगर गलती से आप अपना आईफोन गिरा देते हैं, डिस्प्ले टूट जाती है या फिर फोन को कोई और नुकसान होता है तो करीब 15,000 रुपए लागत आती है। लेकिन इस प्रोग्राम के तहत आपको सिर्फ सर्विस हैंडलिंग फीस 2000 रुपए और जीएसटी देना होगा और आपके आईफोन को पूरी तरह रिपेयर कर दिया जाएगा।

प्लान डिटेल्स 

वोडाफोन ने इस प्लान के साथ 12 महीने का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन भी फ्री ऑफर का है। इसके साथ यूजर्स को एक साल के लिए अमेजॉन प्राइम और अमेजॉन प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके अलावा, वोडाफोन 649 रुपए वाले प्लान में बायबैक ऑफर्स भी हैं, जिसके जरिए आप मौजूदा आईफोन को नए आईफोन के साथ रिप्लेस कर सकते हैं। 

रिप्लेसमेंट की सुविधा

रिप्लेसमेंट की सुविधा आईफोन 5एस और उसके बाद आने वाले आईफोन के लिए ही है। इसके साथ ही फोन आधिकारिक रिटेलर से खरीदा होना चाहिए और यह 18 महीने से ज्यादा पुराना नहीं होना चाहिए। 18 महीने से ज्यादा पुराना फोन रिप्लेस नहीं होगा, लेकिन उन्हें रिपेयर या अपग्रेड किया जा सकता है। ऐसे में देखना होगा कि इस प्लान को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 

Jeevan