Vi के इन प्लान्स में मिल रहा रोजाना 4GB डेटा, कीमत 299 रुपये से शुरू

10/26/2020 11:32:13 AM

गैजेट डैस्क: Vi यानी वोडाफोन-आइडिया अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स में इन दिनों डबल डेटा ऑफर कर रही है। इन प्लान्स में पहले यूजर्स को 2 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब 4 जीबी डेटा दिया जा रहा है। कंपनी ने ऐसे तीन प्लान्स उपलब्ध किए हैं जिनमें ग्राहकों को डेली 4 जीबी डेटा उपयोग करने को मिल रहा है। इन प्लान्स की कीमत 299 रुपये से शुरू होती है। तो चलिए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

Vi का 299 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया के 299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 4 जीबी डेटा मिलता है। इसमें सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Vi Movies & TV का एक्सैस भी मुफ्त में मिलता है। आपको बता दें कि हाल ही में Vi ने इन प्लान्स के साथ डेटा रोलओवर की सुविधा भी उपलब्ध की है जिसके तहत यूजर्स पूरे हफ्ते में बचे हुए डेटा को वीकेंड पर इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Vi का 449 रुपये वाला प्लान

यह 449 वाला प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें रोजाना 4 जीबी डेटा यूजर्स को मिलता है। इस प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसके आलावा Vi Movies & TV का भी मुफ्त में एक्सैस मिलता है।

Vi का 699 रुपये वाला प्लान

कंपनी के 699 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और रोजाना 4 जीबी डेटा उपयोग करने को दिया जा रहा है। इस तरह यूजर्स कुल मिला कर 336 जीबी डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं। इसमें सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा Vi Movies & TV एप्प का मुफ्त में ऐक्सेस भी दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static