Vi के इन प्लान्स में डेली मिल रहा 4GB डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा

4/15/2021 12:25:07 PM

गैजेट डैस्क: टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने कई प्लान्स पेश किए हैं जिनमें कंपनी यूजर को डबल डेटा ऑफर कर रही है। Vi हर दिन यूजर को 2जीबी के साथ एक्स्ट्रा 2जीबी डेटा दे रही है यानी कुल मिला कर 4जीबी डेटा कंपनी द्वारा ऑफर किया जा रहा है। इन प्लान्स में इसके अलावा अनलिमिडेट कॉलिंग, डेली फ्री एसएमएस के साथ कई एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

Vi का 299 रुपए वाला प्लान

इस प्लान को 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है जिसमें यूजर को 4जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है, इसके अलावा रोज 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किए जाते हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा मिलता है। इसके अलावा प्लान में Vi Movies & TV एप्प की भी फ्री सब्सक्रिप्शन दी जा रही है।

Vi का 449 रुपए वाला प्लान

इस प्लान में कंपनी हर दिन 4जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इसे 56 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है और इसमें देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस दिए जा रहे है और एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को Vi Movies & TV एप्प का भी फ्री एक्सैस मिलता है।

Vi का 699 रुपए वाला प्लान

इस प्लान को 84 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है जिसमें आपको डेली 2जीबी डेटा दिया जा रहा है और इसके साथ ही 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस प्लान में अन्य बेनिफिट्स की बात की जाए तो इसमें बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। इसमें हर दिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है और यूजर्स को Vi Movies & TV एप्प की भी फ्री सब्सक्रिप्शन दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static