वोडाफोन आइडिया लाई नया शानदार RedX फैमिली प्लान, यूजर्स को मिल रहा अनलिमिटेड डाटा

8/12/2021 1:04:36 PM

गैजेट डेस्क: वोडाफोन आइडिया (Vi) ने घर से काम करने वाले ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए नया पोस्टपेड RedX Family Plan लॉन्च किया है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें परिवार के सभी सदस्यों को अनलिमिटेड 4G डाटा मिलेगा। कंपनी को लग रहा है कि ऑनलाइन क्लासिस के लिए यूजर्स को इन दिनों डाटा की अधिक जरूरत पड़ रही है इसी लिए इस खास प्लान को लाया गया है।

RedX Family Plan के तहत कंपनी दो पैक्स लेकर आई है जिनमें से एक पैक की कीमत 1,699 रुपये और दूसरे पैक की कीमत 2,299 रुपये है। इस प्लान में परिवार के 3-5 सदस्य शामिल हो सकते हैं। एयरटेल ब्लैक की टक्कर में लाए गए इस प्लान में परिवार के सभी सदस्यों को अनलिमिटेड डाटा मिल रहा है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि 1,699 रुपये वाले पैक में तीन मेंबर को जोड़ा जा सकेगा, जबकि 2,299 रुपये वाले पैक में 5 मेंबर को जोड़ने की सुविधा दी गई है। इन दोनों ही पैक्स में प्राइमरी नंबर पर एक साल के लिए नेटफ्लिक्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके अलावा एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो, एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP और ZEE5 की सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static