Vi ने पेश किए नए प्लान्स, फ्री मिलेगी डिज़्नी+ हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन

9/6/2021 12:29:41 PM

गैजेट डेस्क: वोडाफोन आइडिया (Vi) समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान्स पेश कर रही है। अब कंपनी कुछ ऐसे नए प्लान्स लेकर आई है जिसमें ग्राहक को एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल एडिशन की फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रही है। Vi के नए प्लान्स की शुरुआती कीमत 501 रुपए है और सबसे महंगे प्लान की कीमत 2,595 रुपए बताई जा रही है।

501 रुपए वाला प्लान
Vi के पहले प्लान की कीमत 501 रुपए है, जिसमें प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है और इसमें रोज 100 SMS भी मिलते हैं। खास बात यह है कि इस प्लान में Disney+ Hotstar की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलती है, इसके अलावा इस प्लान के साथ 16 जीबी अतिरिक्त डाटा भी मिल रहा है। इसे 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है।

701 रुपए वाला प्लान
Vi के इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलती है, वैसे इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है जिसमें रोज 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से 32 जीबी अतिरिक्त डाटा भी मिल रहा है। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

901 रुपए का प्लान
इस प्लान को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ लाया गया है और इसमें रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है और इसमें भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की एक साल की सब्सक्रिप्शन मिलती है।

2595 रुपए का प्लान
इस प्लान को 365 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है जिसमें हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है और Disney+ Hotstar की फ्री सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static