अमरीकी कंपनी UM भारत में लांच करेगी Chill 150 स्कूटर, जानें इसमें क्या होगा खास

1/3/2019 3:22:43 PM

ऑटो डेस्क- अमरीकी वाहन निर्माता कपनी यूएम मोटरसाइकिल भारत में 150 सीसी स्कूटर चिल 150 को लांच करने की योजना बना रही है। वहीं इंटरनेट पर इसकी तस्वीरें लीक हो गई हैं, जिससे इस स्कूटर के फीचर्स को खुलासा हो गया है। यूएम चिल 150 एक रेट्रो-क्लासिक लुक वाला स्कूटर है जो काफी स्मूथ फ्लोविंग पैनस्ल के साथ आता है। शेयर की गई तस्वीरों में भी ये देखा जा सकता है कि इसमें आपको चौड़े सीट, सर्क्यूलर हेडलैंप, स्टाइलिश व्हील और बाइक के कई पार्ट में क्रोम गार्निशिंग देखनो को मिलेगा। माना जा रहा है कि इस नए स्कूटर को भारत में अगस्त 2019 के आस-पास लांच किया जा सकता है।

यूएम चिल में 150 सीसी सिंगल-सिलिंडर एयर-कुल्ड इंजन दिया जाएगा, लेकिन भारत में इसका पावर आउटपुट क्या होगा ये अभी कन्फर्म नहीं है। हालांकि इसमें सीवीटी गियरबॉक्स जरूर दिया जाएगा। स्कूटर के अलावा अमरीकन ब्रांड यूएम भारत में एक 200 सीसी का एडवेंचर-टुअरर मोटरसाइकिल और एक फ्लैगशीप ट्विन-सिलिंडर बाइक भी उतारने की योजना में है।

आपको बता दें कि यूएम ने ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान इसने अपने कई उत्पाद शोकेस भी किए थे। नई यूएम चिल 150 ढ़ेर सारे फीचर्स और इक्विपमेंट के साथ आएगी। बता दें कि इस स्कूटर की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 


 

Jeevan