U&i ने एक साथ भारत में लॉन्च की 5 नई स्मार्टफोन एक्सैसरीज़

1/31/2022 1:29:16 PM

गैजेट डेस्क: U&i ने अपने प्रीमियम कलेक्शन में प्रोडक्ट्स की एक सीरीज़ को शामिल किया है। नए लॉन्च किए गए इन प्रोडक्ट्स में एयरलिफ्ट सीरीज़ पावरबैंक, ब्लास्ट सीरीज़ चार्जिंग और डेटा ट्रांसमिशन केबल, स्टार सीरीज़ केबल, टाइटन सीरीज़ चार्जिंग और डेटा ट्रांसमिशन केबल तथा यूएसबी-सी टू लाइटनिंग केबल शामिल हैं।

U&i का एयरलिफ्ट सीरीज़ पावरबैंक 20000mAh पावर के साथ आता है जो लम्बा ऑपरेटिंग टाईम देता है। यह 6 इन 1 पावरबैंक है, यानि यह चार्जिंग के लिए 6 अलग तरह के पोर्ट्स के साथ आता है तो आप एक साथ 6 अलग डिवाइसेज़ को चार्ज कर सकते हैं। माइक्रो USB और Type-C का इनपुट एक समान यानि 5V-1A है। वहीं दूसरी ओर आउटपुट 5V-1.0/2.0 (MAX) है। इन ट्रेंडी और नए फीचर्स के साथ U&i का यह पावरबैंक निश्चित रूप से बाज़ार को कड़ी टक्कर देगा।

U&i का  ब्लास्ट सीरीज़ C टु C फास्ट चार्जिंग और डेटा ट्रांसमिशन केबल ब्राइट एवं आकर्षक लाल रंग में आती है। यह केबल सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता की कॉपर वायर से बनी है, जो ट्रांसमिशन की बेहतरीन परफोर्मेन्स देती है। यह केबल बायो-डीग्रेडेबल भी है, तो हमारे पर्यावरण को इसके कारण कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा। 65 वॉट की यह केबल C टु C फास्ट चार्जिंग के साथ आता है, ऐसे में यह बेहद प्रभावी है। इसका डिज़ाइन बेहद स्टाइलिश और मजबूत है जिसका उपयोग मोबाइल या लैपटॉप को अनकवर किए बिना ही किया जा सकता है।

U&i का स्टार सीरीज सुपर फास्ट चार्जिंग और डेटा ट्रांसमिशन केबल आकर्षक ब्लैक कलर में आता है, ओरेंज डीटेल्स इसे स्टाइलिश एवं ट्रैंडी बनाते हैं। इसके अलावा इस केबल में थ्रैडेड वायर है, जिससे तारों को नुकसान पहुंचने की संभावना कम हो जाती है। यह 4A आउटपुट के साथ आता है, जो डेटा ट्रांसमिशन केबल के रूप में बेहद प्रभावशाली है। सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ, आप लैपटॉप या मोबाइल को अनकवर किए बिना ही इसका उपयोग कर सकते हैं। यह केबल वायर सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के कॉपर वायर से बना है, जो बिजली और तारों के लिए बेहद प्रभावी और सुरक्षित है। 

 U&i का   टाइटन सीरीज़ चार्जिंग और डेटा ट्रांसमिशन केबल सॉफ्ट, फ्लेक्सिबल, स्टाइलिश और मजबूत डिज़ाइन में बना है जो यूज़र को बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। यह एक 3 इन 1 केबल है, यानि इसमें तीन अलग तरह के केबल्स हैं-लाइटनिंग, टाईप-सी और माइक्रो-यूएसबी। इसके अलावा आप एक साथ तीनों केबल्स को इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि यह 3.4 A का शानदार आउटपुट देता है। इस केबल की लंबाई 1.25 मीटर है, ऐसे में यह यूज़र के लिए बेहद आरामदायक है। सबसे रोचक बात यह है कि केबल सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के कॉपर वायर से बना है, जो ट्रांसमिशन का शानदार परफोर्मेन्स देता है और बेहद टिकाउ भी है।

U&i का  यूएसबी-सी टू लाइटनिंग केबल बेहद शानदार प्रोडक्ट है, जो 20 Watt की पावर कैपेसिटी के साथ बेहतरीन पावर डिलीवरी और आसान डेटा सिंकिंग देता है। बेहतरीन गुणवत्ता की कॉपर वायर से बना यह केबल ट्रांसमिशन का शानदार परफोर्मेन्स देता है। आकर्षक डिज़ाइन वाला न्-प का  यूएसबी-सी टू लाइटनिंग केबल 1 मीटर लम्बा और बेहद टिकाउ है। इस केबल का उपयोग लैपटॉप या मोबाइल को अनकवर किए बिना किया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धताः

·        U&i एयरलिफ्ट सीरीज़ पावरबैंक की कीमत रुपये 2,999 है।

·        U&i ब्लास्ट सीरीज़ सी2सी फास्ट चार्जिंग और डेटा ट्रांसमिशन केबल की कीमत रुपये 1,199 है।

·        U&i स्टार सीरीज़ सुपर फास्ट चार्जिंग और डेटा ट्रांसमिशन केबल की कीमत रुपये 599 है।

·        U&i टाइटन सीरीज़ चार्जिंग और डेटा ट्रांसमिशन केबल की कीमत रुपये 1,499 है।

·        U&i यूएसबी-सी टू लाइटनिंग केबल की कीमत रुपये 699 है।

ये सभी प्रोडक्ट्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं और इन्हें सभी अग्रणी रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Content Editor

Hitesh