IIFA 2018 के उपलक्ष्य में Twitter ने बनाया नया इमोजी

6/24/2018 11:50:00 AM

जालंधर- अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी 2018 (IIFA) की शुरुआत बैंकॉक में हो चुकी है। वहीं लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर ने अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) सप्ताहांत एवं पुरस्कार के लिए विशेष आइफा इमोजी लांच की है। ट्विटर पर व्यूअर्स #IIFA2018 और इमोजी का यूज करके कनवरसेशन में हिस्सा ले सकते हैं। इसको लेकर ट्विटर पर पोस्ट भी शेयर की गई है। कंपनी ने कहा कि, यूजर्स को इसके लिए ट्वीट में सिर्फ ‘#IIFA2018’ का उपयोग करना होगा, जिसके बाद विशेष इमोजी हैशटैग के बाद दिखने लगेगी जिसका डिजाइन आइफा पुरस्कार पर आधारित है।

 

 

ट्विटर इंडिया के एंटरटेनमेंट पार्टनरशिप्स की प्रमुख केया माधवानी ने कहा कि  फिल्मी दुनिया के लोगों और बॉलीवुड के प्रशंसकों को आइफा पुरस्कार का इंतजार वर्ष भर रहता है। ट्विटर वैश्विक स्तर पर मौजूद इसके उपभोक्ताओं के लिए उत्सव का माहौल तैयार करने के लिए आइफा का साझेदार बनकर खुश है।

 

IIFA 2018

अापको जानकारी के लिए बता दें कि IIFA 2018 की शुरूअात 22 जून से हो गई है और इस वर्ष तीन दिवसीय महोत्सव बैंकॉक में हो रहा है जिसमें हिंदी फिल्मों के कुछ प्रतिष्ठित कलाकार और नए कलाकार दर्शकों के बीच और मंच पर आएंगे।

 

 

इसके साथ ही आइफा का मुख्य समारोह रविवार को आयोजित होगा, जिसमें रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी हस्तियां नजर आएंगी। 

Punjab Kesari