आकर्षक ग्राफिक्स के साथ TVS Star City Plus कारगिल एडिशन लांच

2/14/2019 12:38:54 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने मार्केट में लोगों को आकर्षित करने के लिए Star City Plus का कारगिल एडिशन लांच कर दिया है। कारगिल एडिशन बाइक स्टार सिटी प्लस के सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नॉलजी (SBT) वाले वेरियंट पर आधारित है। टीवीएस का कहना है कि कारगिल एडिशन भारतीय सैनिकों की भावनाओं को समर्पित है, जो हर भारतीय नागरिक में रहती है। स्टार सिटी प्लस करगिल एडिशन बर्फीली चोटियों, कारगिल युद्ध जैसे इलाके और भारतीय सैनिकों के दृढ़ निश्चय व अनुशासन से प्रेरित है, जो दिन-रात हमारी रक्षा करते हैं। 

कीमत 
नए ग्राफिक्स के साथ लांच की गई TVS Star City Plus Kargil Edition की एक्स शोरूम कीमत 54,399 रुपए है। यानी इसकी कीमत स्टैंडर्ड स्टार सिटी प्लस एसबीटी से 1,035 रुपए ज्यादा है। कंपनी का दावा है कि स्टार सिटी प्लस का माइलेज 86 किलोमीटर प्रति लीटर है।

इंजन 
टीवीएस स्टार सिटी प्लस के करगिल एडिशन में कॉस्मेटिक अपडेट्स के अलावा मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 110 cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 8 bhp का पावर और 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 4-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। 


आकर्षक ग्राफिक्स

टीवीएस ने इस बाइक पर खास तरह के ग्राफिक्स के साथ वाइट और ग्रीन कलर में ड्यूल टोन फिनिश दिया है, जो काफी शानदार और यूनीक लग रहा है। कंपनी ने कहा है कि यह लिमिटेड एडिशन मॉडल होगा। इंडियन आर्मी की ड्रेस जैसे ग्राफिक्स वाली इस बाइक की बुकिंग कंपनी की ऑफिशल साइट से की जा सकती है।

Jeevan