TVS ने बढ़ाई अपनी इस रेसिंग बाइक की कीमत, जानें नया दाम

2/20/2021 5:21:43 PM

ऑटो डैस्क: TVS मोटर ने अपनी परफोर्मेंस स्पोर्ट्स बाइक Apache RR310 की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है, यानी अब इस बाइक को खरीदने के लिए आपको पहले से ज्यादा कीमत अदा करनी पड़ेगी। इस बाइक की कीमत अब 2,49,990 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है जोकि पहले 2.40 लाख रुपये (एक्स शोरूम) थी। दाम बढ़ते ही कंपनी ने नई कीमत की डिटेल्स अपनी वेबसाइट पर शेयर कर दी हैं। आपको बता दें कि भारत में इस मोटरसाइकिल का मुकाबला KTM RC390 से है। इन दोनों ही मोटरसाइकिलों की कीमत में तकरीबन 10,000 रुपये का फर्क है।

Apache RR 310 के BS-6 वर्जन में किए गए अहम बदलाव

इस बाइक में TVS ने थ्रोटल बाई वायर तकनीक को शामिल किया है। इसी के साथ इसमें 5 इंच की टीएफटी मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले भी लगी है जो डे व नाइट मोड की सुविधा देती है। ये डिस्प्ले स्मार्टएक्सकनेक्ट तकनीक से लैस है जो ब्लूटुथ के माध्यम से स्मार्टफोन से कनैक्ट होने में मदद करती है।

कंपनी ने इस बाइक में रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का उपयोग किया है। इसमें बाई-एलईडी ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैंप दिए गए है तथा मिशेलिन के रोड 5 टायर इसके साथ लगे है।

4 राइडिंग मोड्स

टीवीएस अपाचे आरआर310 बीएस6 में चार राइडिंग मोड्स (अर्बन, रेन, स्पोर्ट व ट्रैक) दिए गए हैं। ग्राहक इलाके के हिसाब से इन राइडिंग मोड्स को सिलैक्ट कर सकते हैं जिससे उन्हें और भी बेहतरीन एक्सपीरिएंस मिलेगा। इस मोटरसाइकिल में राइड-बाय-वायर थ्रोटल, फुल-कलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और 3-लेवल एंट्री-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है। 

इंजन

नई टीवीएस अपाचे आरआर310 में 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन लगा है जोकि ट्रैक और सपोर्ट मोड में 9,700 rpm पर 34 bhp की पावर और 27.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, वहीं अर्बन और रे मोड में यह इंजन 7,600 rpm पर 25.8 bhp की पावर और 25 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गेयरबॉक्स से लैस किया गया है।


Content Editor

Hitesh

Recommended News