Toyota की वारंटी व मैंटेनैंस सर्विस वैलिडिटी एक महीने के लिए बढ़ी

5/12/2021 3:49:46 PM

ऑटो डैस्क । देश में कोविड की दूसर लहर के कारण अधिकांश राज्यों में लॉकडाऊन लगाया गया है, जिस कारण बहुत से लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। ऐसे में अब जापान की वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा ने अपने ग्राहकों के लिए एक कस्टमर कनैक्टर प्रोग्राम 210 लेकर आई है। इसके तहत कंपनी ने वाहन की वारंटी और पेड एक्सटेंडेड वारंटी, फ्री मैंटेनैंस व प्री-पेड सर्विस पैकेज की वैलिडिटी को एक महीने के लिए एक्सटेंड किया गया है।

देश के जिन राज्य व शहरों में लॉकडाऊन के दौरान कंपनी का यह प्रोडक्ट/प्रोग्राम खत्म या एक्सपायर हो रहा है, वहां इसकी वैलिडिटी एक महीने के लिए बढ़ाई जाएगी। कंपनी ने अपने इस प्रोग्राम की जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। कंपनी ने सभी डीलरशिप को सुरक्षा प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने के भी निर्देश दिए हैं। टोयोटा डिजीटल सर्विस को भी बढ़ावा दे रही है। ग्राहक अब टीकनैक्ट मोबाइल एप्प, व्हाट्सएप्प और वैबसाइट से सर्विस को बुक कर सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने भारत में अपने दोनों प्लांट भी 26 अप्रैल से 14 मई तक के लिए बंद किए हुए हैं। इस दौरान वार्षिक मैंटेनैंस कार्य जारी है।

 


 

 

Content Editor

Bharat Mehndiratta