Toyota HyRyder का दूसरा टीजर आउट, बेहद शानदार है कार का इंटीरियर

6/27/2022 4:51:24 PM

ऑटो डेस्क. Toyota 1 जुलाई 2022 को अपनी नई Toyota HyRyder कार पेश करेगी। इससे पहले कंपनी कार को कई तरह के ऑनलाइन खुलासा कर रही है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने Toyota HyRyder का पहला टीजर रिलीज किया था। अब Toyota ने कार का दूसरा टीजर रिलीज किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
नए टीजर में हम मैनुअल बटन के साथ एसी कंट्रोल, प्रीमियम सॉफ्ट लेदर ब्राउन और ब्लैक में सिल्वर एक्सेंट के साथ डुअल टोन डैशबोर्ड और एक फ्री-स्टैंडिंग लार्ज टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देख सकते हैं। यह कार कनेक्टेड टेक के साथ आएगी। बता दें इस हफ्ते की शुरुआत में Toyota ने HyRyder के एक्सटीरियर का टीजर जारी किया था, जिसमें कंपनी ने इसके पतले हेडलाइट, आकर्षक ओआरवीएम, टोयोटा के लोगो व पीछे के पतले टेललाइट की एक झलक को दिखाया था।

PunjabKesari

अब कंपनी ने इसके इंटीरियर को दिखाया है। इसका उत्पादन अगस्त में शुरू किया जाएगा और इसे कंपनी के कर्नाटक स्थित प्लांट में तैयार जाएगा।

PunjabKesari


इंजन और पावर

PunjabKesari
Toyota HyRyder में एक 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड इंजन दिया जाएगा। वहीं दूसरा 1.5 लीटर मजबूत हाइब्रिड के साथ आएगा। पहला इंजन 103 एचपी का पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करेगा। दूसरा इंजन 115 बीएचपी का पावर दे सकता है। यह 6-स्पीड मैन्युअल व 6-स्पीड ऑटोमेटिक का गियरबॉक्स के साथ आने वाली है। इसके स्ट्रांग हाइब्रिड वर्जन में सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News

Recommended News

static