थॉमसन ने भारत में लॉन्च किए दो नए एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी

1/15/2021 6:25:42 PM

गैजेट डैस्क: थॉमसन ने अपने दो नए एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने बताया है कि 42 इंच और 43 इंच साइज वाले इन दोनों टीवी को Thomson PATH सीरीज़ के तहत लाया गया है। 42 इंच वाले टीवी की कीमत 19,999 रुपये और 43 इंच वाले टीवी  की कीमत 22,999 रुपये रखी गई है, हालांकि ये कीमतें फ्लिपकार्ट पर 20 से 24 जनवरी तक चलने वाली रिपब्लिक डे सेल के लिए ही हैं।

वॉयस कंट्रोल की मिली सपोर्ट

इन टीवी की खासियतों की बात की जाए तो इनमें वॉयस कंट्रोल के साथ गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इनके रिमोट में अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, सोनी लिव और यूट्यूब के लिए अलग से बटन दिया गया है। दोनों ही टीवी को बिजली बचत के लिए लेवल-5 की रेटिंग मिली हुई है। कंपनी ने दावा किया है कि टीवी की डिस्प्ले काफी ब्राइट है और इसका व्यूइंग एंगल 178 डिग्री का है।

मिलती है प्ले स्टोर की भी सुविधा

इन दोनों ही टीवी में क्वॉडकोर सीपीयू दिया गया है जोकि 1.4-GHz की अधिकतम स्पीड को सपोर्ट करता है। इनमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट मिलता है। साउंड आउटपुट की बात की जाए तो 42 इंच वाले टीवी में 30वॉट के और 43 इंच वाले टीवी में 40वॉट के स्पीकर्स दिए गए है। एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इन टीवी में एप्प डाउनलोडिंग के लिए गूगल प्ले स्टोर भी मिलता है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static