1100 रुपए से भी कम कीमत में लांच हुअा यह खास फ्लिप फोन

8/23/2018 7:23:00 PM

गैजेट डेस्क- मोबाइल निर्माता कंपनी M-टेक ने भारत में अपना पहला फ्लिप फोन लांच किया है। इस नए फोन का नाम G फ्लिप है और इसमें खास T9 कीपैड और अंदर में मिरर ग्लास दिया गया है। वहीं नए G फ्लिप फोन में 1.8 इंच का QQVGA डिस्प्ले एक मिरर ग्लास के साथ है। जिसमें एक डिजिटल कैमरा इसके रियर पैनल यानी बैक साइड पर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें FM रेडियो, ऑडियो और वीडियो प्लेयर सपोर्ट के लिए MP3/MP4/WAV की सुविधा दी गई है। कापनी ने अपने इस खास फोन की कीमत महज 1049 रुपए रखी है।  


लांचिंग

लांच के अवसर पर M-टेक इंफॉर्मेटिक्स डायरेक्टर गौतम कुमार जैन का कहना है कि “हम अपना फ्लिप फोन G फ्लिप लांच करते हुए काफी उत्साहित हैं। फ्लिप फोन्स दरअसल भारत में खासकर युवतियों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं क्योंकि वो एक फैशन एक्सेसरी के जैसे हैं। ये फोन स्टाइलिश डिजाइन और मिरर ग्लास के साथ है, जिसके साथ इसमें पावरफुल बैटरी बैकअप, फंक्शैनेलिटी और अफॉर्डेबिलिटी की भी सुविधा मिलती है। हमें आशा है कि हमारे कस्टमर्स और अन्य पार्टनर्स को हमारा ये नया प्रोडक्ट जरूर पसंद आएगा।”


G फ्लिप फोन

इस नए फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 16GB की एक्सपेंडेबल मेमोरी की क्षमता दी गई है। वहीं ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल रिकॉर्डिंग, ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग और टॉर्च की सुविधा दी गई है। इसमें 1000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है जिसकी कॉलिंग क्षमता 7 घंटे तक की और स्टैंडबाय टाइम 300 घंटे का है। बता दें कि ये नया फोन गोल्ड, रोज गोल्ड और ब्लैक कलर जैसे अाकर्षक कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। 

Jeevan