सीनियर सिटीजन्स के लिए लांच हुआ यह फोन, अब फोटो पर क्लिक करके कर सकेंगे कॉल

6/7/2018 2:04:04 PM

जालंधरः Seniorworld नामक कंपनी ने सीनियर सिटीजन्स के लिए एक नया फोन लांच किया है जोकि ईजीफोन ग्रैंड के नाम से है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 3,999 रुपए रखी है और ये बिक्री के लिए जल्द कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर उपलब्ध होगा। कंपनी के अनुसार ये फोन एक खास टेक्नॉलॉजी और ईयरफोन्स के साथ है जोकि साउंड को व केवल कॉल पर बल्कि टीवी या लोगों से बातचीत के समय बढ़ा देता है। 

 

फीचर्सः

बात करें फीचर्स की तो इस फोन में फोटो डायलिंग की सुविधा मिलती है, यानी केवल फोटो के माध्यम से ही आसानी से किसी को कॉल किया जा सकता है। वहीं सबसे अधिक प्रयोग किए जाने वाले कॉन्टैक्ट्स को की प्रैस के माध्यम से ही एक्सेस किया जा सकता है।

 

SOS बटन की सुविधाः

इसके अलावा इसमें एक SOS (इमेरजेंसी हैल्प) बटन दिया गया है, जिससे कि केवल एक बटन को दबाने से ही SMS या लोगों की मदद के लिए सायरन का प्रयोग किया जा सकता है।

 

अन्य फीचर्सः

इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में वॉल्यूम, टॉर्च के लिए अलग से साइड में कीज दी गई हैं। वहीं इसके मैन्यू को कस्टमाइज किया जा सकता है, जिससे कि इसका प्रयोग यूजर के अनुसार सुविधाजनक बनाया जा सकता है। इसमें स्क्रीन पर बड़े फॉन्ट्स की सुविधा मिलती है। वहीं दवाइयों या अन्य जरूरी कामों के लिए रिमाइंडर इसमें दिया गया है और FM रेडियो की खूबी भी इसमें दी गई है। 
 

Punjab Kesari