Airtel का नया कोंबो रिचार्ज पैक,  35 रुपए से शुरू

9/5/2018 1:19:50 PM

बिजनेल डेस्कः निजी क्षेत्र की भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए मंगलवार को नया सरल कोंबो रिचार्ज पैक पेश किया है। इसमें उसके ग्राहकों को डेटा, टॉक टाइम और वैधता के मामले में सुविधा होगी।

जानकारी के अनुसार, इस नए कोंबो पैक में 35 रुपए, 65 रुपए और 95 रुपए का रिचार्ज शामिल है। इस नए पैक को शुरुआत में पंजाब, तमिलनाडू और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शुरू किया जायेगा। इसके बाद कुछ सप्ताह में इसे देश के दूसरे हिस्सों में भी बाजार में उतार दिया जाएगा।  

कंपनी का कहना है कि यह नया पैक ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया और व्यापक शोध के बाद पेश किया गया है। ग्राहकों ने अलग अलग रिचार्ज के बजाय एक ही पैक में टाक टाइम, टैरिफ और डाटा होने की जरूरत बताई।  

भारती एयरटेल के भारत और दक्षिण एशिया के मुख्य परिचालन अधिकारी अजय पुरी ने कंपनी की इस पेशकश पर कहा, ‘‘हम लगातार अपने ग्राहकों के सुझावों पर गौर कर रहे हैं और उनका अनुभव बेहतर बना रहे हैं। नये प्रीपेड पैक इस तरह से डिजाइन किये गये हैं कि ग्राहकों को वास्तव में सरलता महसूस होगी और बेहतर मूलय प्राप्त होगा।’’ नए कोंबो पैक में एयरटेल की तरफ से असीमित काल, निशुल्क नेशनल रोमिंग, एसएमएस और डाटा का लाभ प्राप्त होगा। 

Isha